Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डांडिया-गरबा पर झूमा ठुमका, एसडीएम ने भी किया डांडिया, कहा लगता है यही राजस्थान है


    हरदोई- नवरात्र पर हरदोई शहर में डांडिया नृत्य की धूम है,इनर व्हील क्लब के तत्वावधान में वैभव लॉन में  डांडिया महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमें नृत्य संगीत के कई कार्यक्रम आयोजित हुए,तथा पुरुस्कार भी वितरित किये गये,डांडिया कुइन मेघा मेहरोत्रा को पुरूस्कार भी मिला।

    dandiya-garbaa-par-jhooma-thumka-sdm-ne-bhi-kiya-dandiyaa-kaha-lagta-hai-yahi-rajasthan-hai
    डांडिया-गरबा पर झूमा ठुमका
    मारवाड़ी समाज की महिलाओं ने डांडिया महोत्सव में उत्साह के साथ भाग लिया। 


    इस दौरान एसडीएम श्रद्धा शांडिल्यान तथा जॉइंट मजिस्ट्रेट एकता सिंह ने महिलाओं के साथ मिलकर डांडिया का आनंद लिया बल्कि कहा कि लगता है यही राजस्थान है, मानो राजस्थान की संस्कृति ठुमका में आ गई हो।

    एसडीएम श्रद्धा शांडिल्यान तथा जॉइंट मजिस्ट्रेट एकता सिंह ने महिलाओं के साथ मिलकर डांडिया का आनंद लिया
    मारवाड़ी समाज की महिलाओं के साथ डांडिया नृत्य कर महिलाओं का उत्साह वर्द्धन किया और कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की और इस पारंपरिक डांडिया नृत्य—विद्या को इतने मनोरंजक ढंग से निभाए जाने के लिए आयोजकों के प्रयास की सराहना की। 

    डांडिया नृत्य कर महिलाओं का उत्साह वर्द्धन 
    बच्चों द्वारा गणेश स्तुति के साथ कार्यक्रम शुरु हुआ। पारंपरिक गरबा की धुन पर इंडो—वेस्टर्न स्टाइल में किए गए ग्रूप डांस ने सभी का मंत्र मुग्ध कर दिया।


    आयोजन को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ कोषाधिकारी कंचन भारती,राखी द्विवेदी,रागिनी तिवारी,सुप्रिया सेठ,इंदुवाला शुक्ला।


    रुपाली खन्ना,शिल्पी रस्तोगी,पूनम द्विवेदी,पारुल,नेहा नारयन,रीना गुप्ता,चित्रा वाजपेई,हरप्रीत,डॉ शिवानी मिश्रा,डॉ नीतू द्विवेदी,अपर्णा गुप्ता,पूजा जैन,इंदु बाला शुक्ला,मुक्ता श्रीवास्तव,अनुराधा मिश्रा,स्मिता,परनीता मिश्रा,प्रीती तिवारी, किरन शुक्ला,शिल्पी पांडेय,अनीता पांडेय,आदि ने मारवाड़ी समाज की अन्य महिलाओं के साथ सक्रिय भूमिका निभाई।

    विजय लक्ष्मी सिंह "वैदेही"
    INA न्यूज़ एडिटर इन चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.