Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    छत्तीसगढ़ : रमन ने योगी के पांव छूए, फिर नामांकन किया


    रायपुर, 23 अक्टूबर- छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में मंगलवार को नामांकन भरने से पहले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पांव छुकर मिशन 65 की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया। 

    chattisgarh-raman-ne-yogi-ke-pauvo-chuye-phir-naamankan-kiya
    छत्तीसगढ़ : रमन ने योगी के पांव छूए, फिर नामांकन किया
    नामांकन दाखिल करने से पहले रमन ने कहा कि राजनांदगांव और प्रदेश की जनता का प्यार भाजपा को हमेशा मिलता रहा है और आगे भी मिलेगा। मीडियाकर्मियों के द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में डॉ. रमन ने दो कहा कि "इस बार भी हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे और मिशन 65 का टारगेट पूरा करने में सफल होंगे। छत्तीसगढ़ का चुनाव पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है,उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति के सवाल पर उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद सभी प्रत्याशियों को मिलेगा। 

    राजनांदगांव से कांग्रेस की तरफ से करुणा शुक्ला के चुनाव लड़ने पर डॉ. सिंह ने कहा करुणा शुक्ला चुनाव लड़ रही हैं तो इसमें कोई समस्या नहीं है।

    भाजपा में कुछ प्रत्याशियों के टिकट बदले जाने की खबरें हैं। इस पर रमन ने कहा, "केंद्रीय चुनाव समिति का निर्णय हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि किसी भी प्रत्याशी का टिकट अब बदला जाएगा,इसके बाद डॉ. रमन सिंह ने योगी और कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टोरेट जाकर नामांकन दाखिल किया। 

    उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन भरने का आज अंतिम दिन है। मतदान 12 नवंबर को होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.