Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमृतसर हादसे पर बॉलीवुड ने शोक जताया


    मुंबई, 20 अक्टूबर- पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को रावण दहन देख रहे लगभग 60 लोगों के ट्रेन से कटकर मारे जाने की हृदय विदारक घटना पर बॉलीवुड ने भी संवेदना व्यक्त की। 

    amritsar-haadse-par-bollywood-ne-shoak-jataya
    अमृतसर हादसे पर बॉलीवुड ने शोक जताया
    बॉलीवुड की कई हस्तियों ने मृतकों और घायलों के प्रति संवेदना व्यक्त की है,शुक्रवार को धोबीघाट के निकट जोड़ा फाटक पर लगभग 700 लोगों की भीड़ रावण के विशाल पुतले का दहन देख रही थी तभी अमृतसर से होशियारपुर जा रही जालंधर-अमृतसर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन शाम करीब सात बजे पटरी पर खड़े लोगों को रोंदती हुई गुजर गई।

    10-15 सेकेंड के बाद ही वहां क्षत-विक्षत शव नजर आने लगे और वहां चीख-पुकार मचने लगी,फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा, "अमृतसर की घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा को और गंभीरता से लेना जरूरी है। दुर्घटना से प्रभावित सभी लोगों के प्रति संवेदना,अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा, "अमृतसर रेल दुर्घटना हृदय विदारक है। बहुत बुरा हुआ। बचाव और सुरक्षा के प्रति हमारे रवैए का एक और उदाहरण। सभी पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं।"

    शेखर कपूर ने ट्वीट कर कहा, "बेहद दर्दनाक घटना। मृतकों और घायलों के प्रति हृदय से संवेदना। इस घटना में लगभग 60 लोग मारे गए हैं और कई घायल हो गए हैं। इस घटना का राजनीतिकरण ना करें। बेशक बाद में इसकी जांच होगी।अभिनेत्री डायना पेंटी ने ट्वीट किया, "अमृतसर में रेल दुर्घटना की खबर सुनकर चौंक गई। मैं अभी भी समझ नहीं पा रही हूं कि ऐसा कैसे हो सकता है। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं और दुआएं हैं।अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लिखा, "शब्दों में वर्णन नहीं कर सकती.. चौंकाने वाला, हृदय विदारक।गायक अदनान सामी ने कहा, "अमृतसर रेल हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, जहां कई लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना।अभिनेता राहुल देव ने ट्वीट कर कहा, "मृतकों के परिजनों के प्रति विनम्र संवेदना, घायलों के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.