Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमृतसर रेल हादसा : गुस्साई भीड़ ने यातायात बाधित किया


    अमृतसर, 21 अक्टूबर- अमृतसर के जोड़ा फाटक इलाके के पास रविवार को गुस्साए लोगों ने दशहरे के जश्न के दौरान तेज रफ्तार रेल से कुचले जाने वाले 59 लोगों के परिवारों के प्रति पंजाब सरकार और रेलवे की उदासीनता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए यातायात बाधित किया। 

    ameratsar-rail-hadsa-gusasae-bhide-ne-yatayat-badhit-kiya
    अमृतसर रेल हादसा : गुस्साई भीड़ ने यातायात बाधित किया
    एक मृतक की मां ने कहा, "सरकार हमारे लिए चिंतित नहीं है, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। सरकार को हमें नौकरियां देनी चाहिए क्योंकि हमारे परिवारों के मुखिया की घटना मौत हो गई है।

    रेल हादसे में मृतकों के परिवार के सदस्यों ने कहा कि पंजाब कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों से मिलने की जहमत तक नहीं उठाई। कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी शुक्रवार शाम को दशहरा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

    स्थानीय निवासी प्रदीप शर्मा ने कहा, "यह लोग (राजनेता) केवल समारोह में या फिर वोट मांगने आते हैं। कोई भी दुख और जरूरत की घड़ी में हमारे साथ नहीं आता है।पंजाब सरकार ने शनिवार को रेल हादसे में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए थे।रेलवे ने कहा कि वह इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.