Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मेधावी छात्र/ छात्राओं का सम्मान समारोह एवम् स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया गया


    बांगरमऊ उन्नाव- नगर के स्टेशन रोड पर स्थित सरस्वती शिशु एवम् विद्या मंदिर में गांधी जयंती के अवसर पर मेधावी छात्र/ छात्राओं का सम्मान समारोह एवम् स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया गया,कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नगर अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने की।

    Medhavi-chhatr-chatrao-ka-samman-samahroh-evam-swakshata-pakhwada-ayojit-kiya-gaya
    मेधावी छात्र/ छात्राओं का सम्मान समारोह एवम् स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित किया गया
    मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार व एस0सी0/ एस0टी0 आयोग के सदस्य राकेश रावत व विशिष्ट अतिथि के रूप में न0पा0परिषद के चेयरमैन इज़हार खां गुड्डू उपस्थित रहे,मुख्य अतिथि श्रीकांत कटियार ने उपस्थित बच्चो व अभिभावकों को स्वच्छता के विषय मे बताया और कहा कि जब हम गंदगी फैलाना बंद कर देंगे तो हम दूसरे को मना भी कर देंगे।

    स्वच्छता से समाज के साथ साथ शरीर व सोच भी स्वच्छ रहती है,एस सी/ एस टी आयोग के सदस्य ने उपस्थित जनसमूह को गांधी जी के मार्ग पर आगे बढ़ने के लिए कहा एवम् अहिंसा का मार्ग अपनाने व स्वच्छता के प्रति जागरूक किया और और इस बदलाव को लाने के लिए हमको स्वयं से शुरुआत करने की बात कही।

    नगर पालिका अध्यक्ष इज़हार खां गुड्डू ने उपस्थित छात्र छात्राओं को स्वच्छता अभियान से जुड़ने का नारा दिया एवम् विद्यालय में बच्चों की मांग पर स्वच्छ पानी पीने के लिए एक आरओ सिस्टम विद्यालय में लगवाने की घोषणा की,अतिथियों ने मेधावी छात्र/छात्राओं नैना,काजल,करन, महेंद्र,रमन,खुशी,श्रद्धा आदि बच्चो को सम्मानित किया।

    कार्यक्रम के उपरांत विद्यालय परिवार व अतिथियों ने रेलवे स्टेशन परिसर की सफाई की व अधिशाषी अधिकारी ने बच्चों को स्वच्छता की शपथ दिलाई,कार्यक्रम में मुख्य रूप से समिति के सदस्य पप्पू गुप्ता,कमलू चौधरी,प्रबंधक अनीत गुप्ता,व्यावस्थाधिकारी नीरज गुप्ता,नूतन सिंह,ज्ञानेश द्विवेदी,अजीतपांडेय,रामगोपाल आर्य,दिलीप त्रिपाठी,गोविन्द कुशवाहा,रजनीश बाजपेयी,सभासद आनंद सिंह अर्कवंशी व आफाक सहित सैकड़ों अभिभावक उपस्थित रहे।

    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ उन्नाव

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.