Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आईएसएल-5 : आज जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी नार्थईस्ट युनाइटेड


    गुवाहाटी, 25 अक्टूबर- इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में शानदार फार्म में चल रही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी। एल्को स्काटोरी की देखरेख में खेल रही नार्थईस्ट की टीम हर हाल में अपना बेहतरीन फार्म जारी रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल करना चाहेगी। 

    ISL-5-aaj-jamshedpur-fc-se-bhidegi-northeast-united
    आईएसएल-5 : आज जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी नार्थईस्ट युनाइटेड
    स्काटोरी की टीम ने इस सीजन के अपने पहले मैच मे एफसी को 2-2 से बराबरी पर रोका और फिर कोलकाता में एटीके के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इसके बाद यह टीम चेन्नई गई, जहां उसने मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को उसी के घर में 4-3 से हराया।

    नाइजीरियाई फारवर्ड बाथोमेलोव ओग्बेचे ने चेन्नइयन के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी और अब वह जमशेदपुर के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे। उनके नाम अब तक तीन मैचों में चार गोल दर्ज हैं।

    उरुग्वे के फेडेरिको गालेगो ने भी अटैकिंग मिडफील्डर के तौर पर शानदार प्रदर्शन किया है और वह भी जमशेदपुर के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। मिडफील्ड में इसके अलावा रोवलिन बोर्गेस ने भी बेहतरीन खेल दिखाया है। वह दो मैचों में दो विनर्स का योगदान दे चुके हैं।

    स्काटोरी ने कहा, "मैं हमेशा से ऑगेर्नाइज्ड और कॉम्पैक्ट रहना चाहता हूं। इसीलिए मैंने अपनी टीम के साथ हर काम सटीक किया है। जो गोल हमने खाए हैं, वे व्यक्तिगत गलतियों का नतीजा था। हमें इस पर काम करना होगा। जब तक हम अपने विपक्षी से अधिक गोल कर रहे हैं, मेरे लिए यह सामान्य बात है।

    जमशेदपुर ने भी नए सीजन का अच्छा आगाज किया था और अपने पहले ही मैच में मुम्बई सिटी एफसी को 2-0 से हराया था। इसके बाद उसने बेंगलुरू और एटीके जैसी मजबूत टीमों के खिलाफ ड्रॉ खेला।

    सेसर फनार्डो की देखरेख में खेल रही इस टीम में स्पेनिश क्रांति आई है। मारियो अक्र्वेस, सर्जियो सिडोंचा जैसे खिलाड़ी गोल पर गोल किए जा रहे हैं। सिडोंचा के नाम दो गोल हैं। भारतीय विंगरों में माइकल सूसाईराज और जेरी एम. ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

    फनार्डो ने कहा, "पहले दिन से आजतक, मेरी टीम ने जितने भारतीय खिलाड़ी हैं सभी ने सुधार किया है। जैरी और मिशेल सोसाइराज अच्छे खिलाड़ी हैं, वह मेहनत कर रहे हैं लेकिन उन्हें सुधार करने की जरूरत है,नार्थईस्ट को इस मैच में कीगन पेरेइरा, सिमरनजीत सिंह और किवि झिमोमी की सेवाएं नहीं मिलेंगी। यह सभी चोट के कारण मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.