Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीबीआई राजनीतिक बदला लेने का हथियार : राहुल



    नई दिल्ली, 22 अक्टूबर- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में राजनीतिक बदला लेने वाला हथियार बताया। 

    CBI-raaznitik-badla-lene-ka-hathiyaar
    सीबीआई राजनीतिक बदला लेने का हथियार : राहुल
    राहुल की यह टिप्पणी सीबीआई द्वारा रविवार को अपने ही विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज करने के बाद आई है। अस्थाना पर धनशोधन के कई मामले में आरोपी मांस निर्यातक मोइन कुरैशी के एक मामले का निपटारा करने के लिए रिश्वत लेने का आरोप है।

    राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री के चहेते, गुजरात कैडर के अधिकारी, गोधरा पर गठित एसआईटी से प्रसिद्धि में आए और सीबीआई में नंबर दो के रूप में घुसाए गए अधिकारी को अब रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है।

    उन्होंने कहा, "इन प्रधानमंत्री के शासन में सीबीआई राजनीतिक बदला लेने का हथियार बन गई है। एक संस्थान जो गर्त में जा रहा है, खुद से लड़ रहा है,अस्थाना के अलावा सीबीआई ने भारत के विदेशी खुफिया एजेंसी रॉ के विशेष निदेशक सामंत कुमार गोयल का भी नाम दर्ज किया है लेकिन उनको आरोपी नहीं बनाया गया है।

    इससे पहले अस्थाना ने सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा के खिलाफ आईआरसीटीसी मामले में हस्तक्षेप करने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू यादव के परिजनों पर आरोप हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.