Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    13 वें दिन भी जारी रहा पूर्व विधायक का धरना


    हरदोई:- अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद द्वारा चलाए जा रहा धरना  13 वें दिन भी जारी रहा। गुरुवार को पूर्व डीजीपी यश पाल  सिंह के नेतृत्व में भागीदारी की,दिनांक 26 अक्टूबर कल से ही अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर रहूँगा।

    13-ve-din-bhi-jaari-raha-purv-vidhyak-ka-dharna
     13  वें दिन भी जारी रहा पूर्व विधायक का धरना
    धरने को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान ने कहा कि एस0सी0/एस0टी0 एक्ट का मामला सर्व समाज से जुड़ा है। कहा कि समाज की लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ेंगे। कहा कि सवर्ण आयोग का गठन, आरक्षण पर आरक्षण का प्रकरण व आर्थिक आधार पर आरक्षण का विषय हो यह विषय सामाजिक सद्भाव में विसंगति व समाज में बिखराव पैदा करने वाले हैं,विगत 13 दिनों से अनशन पे बैठे है.

    धरने को सम्वोधित करते हुए आर0 वी0 ने अपने उद्धघोष में कहा कि सब का साथ सब का विकास तभी संभव है जब एस0सी0/एस0टी0 में संशोधन हो और सवर्णो को न्याय मिल सके,अब और अधिक अन्याय नहीं सहा जा सकेगा,समाज जाग चूका है,शासन की नींद खुले ऐसा न हो बाद मे देर हो चुकी है.अन्याय करने वाले से अन्याय सहना भी दोष पूर्ण कहा गया है

    धरने मे अधिवक्ता संघ उपाध्यक्ष राजीव सिंह चंदेल एडवोकेट,समाज सेवी राजवर्धन सिंह "राजू",प्रयाग सिंह,रवि मिश्रा,गजेंद्र पाल सिंह, नीरज शर्मा, , विजय पाल सिंह,मटू सिंह, सनी बिहारी श्रीवास्तव, राजेंद्र सिंह, आदर्श शर्मा,गोपाल शंकर दीक्षित,गजेंद्र सिंह,आदि ने संबोधित किया। 

    विजय लक्ष्मी सिंह "वैदेही"
    INA न्यूज़ एडिटर इन चीफ 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.