Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र : गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में यात्रियों से लूट.



    लखनऊ, 3 सितंबर- उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में सोमवार सुबह चेन्नई-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में हथियारबंद डकैतों ने कई यात्रियों से गहने व नकदी लूट लिए। डकैत गंगा-कावेरी एक्सप्रेस के डिब्बों में सुबह करीब 1.30 बजे घुस आए। ट्रेन पटना जा रही थी। हमले में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

    up-me-ganga-kaveri-express-me-yatrio-se-loot
    उप्र : गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में यात्रियों से लूट.

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि डकैतों ने रेल ट्रैक को अवरुद्ध कर दिया और ट्रेन के माणिकपुर रेलवे स्टेशन छोड़ने के बाद उसे रोक दिया। ट्रेन इलाहाबाद की तरफ बढ़ रही थी।उन्होंने कहा,"डकैत पनहाई रेलवे स्टेशन के पास रेलगाड़ी के दो डिब्बों में घुस गए और सो रहे यात्रियों को धमकाया और हमला किया।यात्रियों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, करीब एक दर्जन हथियारबंद लोग थे। उन्होंने दो शयनयान श्रेणी के बोगियों के कांच तोड़ दिए और बोगी के अंदर लोगों से मारपीट की डकैतों का उत्पात एक घंटे से ज्यादा समय तक चला। किसी यात्री द्वारा 100 नंबर पर कॉल करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।


    जिला मजिस्ट्रेट व चित्रकूट के उपमहानिरीक्षक सहित दूसरे वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। तलाशी अभियान जारी है। "पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा, अतिरिक्त एसपी बलवंत चौधरी की अगुवाई में इलाके की तलाशी की जा रही है।पुलिस को स्थानीय गैंग पर संदेह है। स्थानीय खुफिया इकाई (एलआईयू) को संदेह है कि लूट को डकैत बबुली कोल गैंग ने अंजाम दिया है।इस घटना के करीब दो घंटे के बाद ट्रेन को इलाहाबाद की तरफ जाने की अनुमति दी गई।

    आरती मिश्रा 'स्वतंत्र'
    संपादक INA न्यूज़ उत्तरप्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.