Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगीः-जिलाधिकारी

    हरदोई, 25 सितम्बर- कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत निर्माणाधीन शौचालयो की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। जनपद को 2 अक्टूबर को भारत के मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा ओडीएफ घोषित किया जाना हैं।

    shithilta-bartane-vale-adhikariyo-ke-khilaaf-kadi-karyavahi-ki-jayegi-jiladhikari
    शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगीः-जिलाधिकारी
    शौचालयो के निर्माण हेतु प्रथम किस्त सभी लाभार्थियो को दी जा चुकी है द्वितीय किस्त भी लाभार्थियो को दी जा रही है। समस्त बीडीओ कार्य को समय सीमा के अन्तर्गत पूरा कराये। शौचालय निर्माण का पैसा पहुॅचने के बावजूद कार्य में शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होने अधिकारियो को निर्देशित किया कि जनपद में 200 ग्राम पंचायतो को सचिवालयो के रूप में जीर्णोद्धार किया जा रहा है। इस कार्य का स्थलीय निरीक्षण करते हुए निरीक्षण रिर्पोट प्रस्तुत करे।

    2 अक्टूबर गाॅधी जयन्ती के अवसर पर प्रत्येक विकास खण्ड से स्वच्छता ही सेवा है इसके लिए एक स्वच्छ गाॅव का चयन करते हुए पुरस्कृत किया जाना है। समस्त खण्ड विकास अधिकारी अपने अपने विकास खण्ड से एक गाॅव का चयन करे। इस कार्य के लिए सम्बन्धित गाॅव के प्रधान एवं सफाईकर्मी को पुरस्कृत किया जायेगा। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, जिला विकास अधिकारी राजितराम मिश्र, अतिरिक्त मजिस्टेªट एकता सिंह, जिला पंचायतराज अधिकारी अनिल कुमार सिंह सहित समस्त खण्ड विकास अधिकारी एवं एडीओ उपस्थित रहे। 


    शुभम बाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.