Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    SC/ST ACT के खिलाफ छिड़ेगा आन्दोलन 22 सितम्बर : गंगा सिंह चौहान

    हरदोई, 17 सितम्बर - अखिल  भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  गंगा सिंह चौहान ने अपनी वाणी द्वारा सम्बोधित करते हुए अपनी बात को स्पष्ट शब्दों में कहा कि आरक्षण हमारे देश में एक खतरनाक मर्ज की तरह हो गया है जो हमारे समाज की प्रभावित और गन्दा कर रहा है उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुये कहा की आरक्षण किसी पिछड़े वर्ग के लिए नहीं बल्कि एक राजनितिक हथियार बन गया है जो हमारे समाज एवं संस्कृति को खोखला करता जा रहा है।  

    गंगा सिंह चौहान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा की बाकि सभी सर्वण जाति के लोग इस ACT से पीड़ित है और संकल्प ले चुके है कि वे  SC/ST ACT का पुरजोर विरोध करेंगे। 

    SC/ST ACT के खिलाफ छिड़ेगा आन्दोलन 22 सितम्बर : गंगा सिंह चौहान 
    आरक्षण गरीब वर्ग को मिलना चाहिए और गरीब लोग सभी जाति में पाये जाएंगे चाहे वो ब्राह्मण , क्षत्रिय , वैश्य कोई भी हो सकता है और यदि आरक्षण इस आधार पर ही दिया जाये तो समाज का कल्याण होना और देश को उन्नति के शिखर के पथ पर अग्रसर होने में कोई सन्देह नहीं है। 
    गंगा सिंह चौहान ने कटाक्ष करते हुए अपनी बातें बड़े सहज ढंग से जनता के समक्ष रखीं की संविधान के अनुसार आरक्षण या तो अल्पसंख्यक को या फिर गरीब स्तर के व्यक्ति को मिलाना चाहिए और इसको राजनीतिक मुद्दा बनाकर राजनीति खेलना शोभा नहीं देता और आहिस्ता - आहिस्ता देश को खोखला कर पतन के पथ पर चलता जा रहा है। यह एक गहन मशला है जिस पर विचार नही अब प्रतिक्रिया करने का वक्त है। 

    इस सम्बन्ध में  के. बी. सिंह , राजन सिंह, रामकिशोर, अरुण सिंह, नरेशपाल सिंह, कमलेश सिंह प्रधान, राजन सिंह, राम कृष्ण उर्फ़ दुआ, अरुण सिंह, बैरिस्टर सिंह आदि लोग भारी संख्या में हरदोई से लखनऊ 1 बस और 15 गाड़िया से 13 सितम्बर को पहुंचे और अपनी बात जन समूह के समक्ष प्रस्तुत की थी।   

    शुभम बाजपेई 
    INA NEWS ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.