Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संस्था को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया जाये:- जिलाधिकारी


    हरदोई- डिस्ट्रिक्ट ई-गवर्नेन्स सोसाइटी समिति की कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जिला सूचना विज्ञान अधिकारी अमित कुमार मिश्रा से कहा कि शासनादेश के अनुसार कार्यालय हेतु कम्प्यूटर, प्रिन्टर व स्टेशनरी क्रय की जाये और फर्नीचर आदि की मरम्मत कराई जाये तथा यूजर चार्जेज मद से भुगतान की कार्यवाही करें। उन्होने कहा कि शहरी क्षेत्र में जहां बिना अनुमति जन सेवा केन्द्र खुले है उनकी संस्था को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया जाये।

    sanstha-ko-notice-jare-karte-huye-espastikaran-talab-kiya-jaye-jiladhikari
    संस्था को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया जाये:- जिलाधिकारी
    बैठक में सदस्य प्रीतेश दीक्षित ने सुझाव दिया कि नगर क्षेत्र में संचालित हो रहे प्राथमिक विद्यालयों में स्मार्ट क्लास प्रारम्भ कराये जाये ताकि स्मार्ट क्लास होने से विद्यालयों मे आने वाले बच्चों में आकर्षण बढ़ेगा साथ ही आनलाइन शिक्षा के माध्यम से बच्चों को नई तकनीक के माध्यम से शिक्षित भी किया जा सकें और बच्चों को ई-बुक के माध्यम से शिक्षण कार्य व प्रोजेक्टर से प्रेरणा  दायक कहानियों  से भी परिचित कराया जा सकें। इस पर जिलाधिकारी ने जिला सूचना विज्ञान अधिकारी से कहा कि इस सम्बन्ध में शासनादेश देख कर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

    बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार सिंह, वरिष्ठ कोषाधिकारी कंचन भारती, जिला समाज कल्याण अधिकारी, जिला दिब्यांग जन कल्याण अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहें।

    शुभम बाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.