Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूर्व प्रधान की बेटी को अज्ञात शख्स ने मारी गोली

    पीलीभीत- सदर कोतवाली क्षेत्र में पूर्व प्रधान की बेटी को अज्ञात शख्स ने गोली मार दी। जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई। लड़की की गंभीर हालत  हुए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया,सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने मामले में जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

    purv-pradhan-ki-beti-ko-agyat-sakhs-ne-mar-goli
     पूर्व प्रधान की बेटी को अज्ञात शख्स ने मारी गोली 
    पीलीभीत कोतवाली क्षेत्र के चंदोई में पूर्व प्रधान अनीश अहमद की 19 साल की बेटी सिमरन को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। गोली लड़की के बांये कंधे को छूकर निकल गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत बिगड़ने पर बरेली के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

    हमें जैसे ही मामले कि जानकारी मिली,हम अस्पताल पहुंचे। लोगों से पूछताछ की, लेकिन परिजनों की अलग-अलग बयान बाजी के चलते कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। मामले में जांच पड़ताल जारी है,जल्द ही मामले में असल हक़ीक़त तक पहुंचने में कामयाब होंगे।

    परिजनों द्वारा मामले को कोई भी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। चिकित्सक द्वारा सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब पीड़िता के परिवार वालों से बात की तो सभी के बयान एक दूसरे से अलग रहे।सिमरन के परिवार के एक सदस्य ने जहां बताया कि घटना उस वक़्त घटी जब पीड़िता घर के पीछे प्लाट में पानी की मोटर देखने गई थी। वहीं एक अन्य सदस्य का कहना है कि घटना के वक़्त लड़की छत पे खड़ी थी। अलग अलग बयानो के चलते अभी कुछ कह पाना मुश्किल हो रहा है। कुछ का कहना है की हमलावर कार से आये थे और किसी का कहना है की जब गोली चलने की आवाज़ सुनी तो दो लोगों को मोटरसाइकिल से भागते देखा गया। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर के अभी कार्यावाही आगे बढ़ने से पहले किसी भी बयान से इनकार किया ।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ पीलीभीत 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.