Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नोएडा पिंकाथॉन में दौड़ी मां-बेटियों की जोड़ी

    नोएडा, 16 सितम्बर- कलर्स की ओर से पेश और रीबॉक के सहयोग से यहां रविवार को आयोजित छठे बजाज इलेक्ट्रिकल्स पिंकाथॉन में मां-बेटियों की जोड़ियां दौड़ लगाईं। इस दौड़ का उद्देश्य उनमें टीम भावना विकसित करना था और मौज-मस्ती में शारीरिक गतिविधियां करने के विचार को बढ़ावा देना था। आयोजकों की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि इस दौड़ में हाथों और आंखों की गतिविधियों का बेहतरीन तालमेल और भागीदारों का शारीरिक कौशल शामिल था। इस दौड़ में अलग-अलग तरह की साधारण बाधाओं को पार करना था।

    noida-pikathan-mae-doodi-ma-betiyo-ki-jodi
    नोएडा पिंकाथॉन में दौड़ी मां-बेटियों की जोड़ी
    बयान के अनुसार, दिल्ली 2018 का प्रोमो इवेंट मदर-डॉटर्स ऑब्स्टेकल रन नोएडा के सेक्टर-110 स्थित स्पोर्टऐज एरिना में आयोजित किया गया। यह दौड़ शाम चार बजे शुरू हुई। दौड़ में 50 उत्साही माताओं के साथ उनकी पांच से 13 वर्ष तक की उम्र की बेटियों ने भाग लिया। इसे पांच से आठ साल और नौ से 13 साल की दो श्रेणियों में बांटा गया था। 

    बयान के अनुसार, पहली श्रेणी में, मां-बेटी, वर्दा और मान्या, की जोड़ी ने एक मिनट और आठ सेकंड में ऑब्स्टेकल रन पूरी कर जीत दर्ज की। दूसरी श्रेणी में मां-बेटी, पिंकी और शिवी की जोड़ी एक मिनट और छह सेकंड में ऑब्स्टेकल रन पूरी कर प्रतियोगिता की विजेता बनीं।

    बयान के अनुसार, सुपरमॉडल और पिंकाथॉन के संस्थापक, मिलिंद सोमन ने कहा, "मां-बेटी का संबंध सबसे मजबूत बंधन होता है। इससे ताकतवर बंधन जिंदगी में कोई दूसरा नहीं हो सकता। केवल मां ही अपनी बेटी की भावनाओं को समझ सकती है। हमारा विश्वास है कि एक स्वस्थ महिला ही स्वस्थ परिवार का पोषण कर सकती है। इसलिए महिलाओं की फिटनेस काफी महत्वपूर्ण है। देश भर में इस तरह की दौड़ के आयोजन हम चाहते हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.