Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर एसएसपी की शिकायत करेंगे पप्पू भरतौल



    बरेली- जिले में काँवर यात्रा रोकने के बाद ताजिए रोकने के बवाल में मुकदमा दर्ज होने से नाराज विथरी विधायक पप्पू भरतौल आज लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनको घटना की पूरी स्थिति से अवगत कराएंगे। विथरी विधायक सीएम से मिल पप्पू भरतौल एसपी मुनिराज जी और एसपी सिटी अभिनंदन सिंह को निलंबित कराने का पूर्ण प्रयास करेंगे। 

    mukhymantri-yogi-aditynath-se-muaqaat-kar-ssp-ki-shikyat-karenge-pappu-bhartaul
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर एसएसपी की शिकायत करेंगे पप्पू भरतौल
    इसके लिए वह सोमवार शाम को ही लखनऊ के लिए रवाना हो रहे हैं। विथरी विधायक पप्पू भरतौल ने बताया कि एसएसपी मुनिराज के खिलाफ उनके पास सबूत जुटाकर वह सीएम के सामने रखेंगे हालांकि इस मामले को लेकर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। शुक्रवार को मोहर्रम पर कलारी से लेकर नकटिया तक हुए बवाल में पुलिस ने विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल पर भी बलबे के मुकदमे दर्ज करा दिए थे कप्तान ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए उनके घर पर दबिश देकर भाजपाइयों की नींद उड़ा दी थी इसके बाद से ही माना जा रहा है कि एसएसपी मुनिराज जी और एसपी सिटी पर गाज गिरना तय हो गया है भाजपाई मान रहे थे कि सत्तारूढ़ विधायक और एफ आई आर दर्ज करने और दबिश देने के मामले दोनों अधिकारियों को हटा दिया जाएगा लेकिन 2 दिन गुजरने के बाद भी शासन से कोई कार्यवाही नहीं हुई अब भाजपा विधायक ने इस मामले को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ लिया है विधायक ने बताया कि उन्होंने फाइल तैयार कर ली है और सोमवार की रात को लखनऊ रवाना होंगे मंगलवार की सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर एसएसपी मुनिराज जी के खिलाफ सबूत पेश करेंगे सबूतों के आधार पर उनको निलंबित कराने की पूर्ण प्रयास करेंगे।

    विथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा कि विथरी के गांव में हिंदू मुस्लिम विवाद एसएसपी मुनिराज जी ने ही कराया है उन्होंने कहा कि गांव से हमेशा कावड़ यात्रा और ताजियों का जुलूस निकलता रहा है लेकिन एसएसपी ने दोनों समुदाय के लोगों में विवाद कराने के लिए कावड़ यात्रा को रोका था। वह कप्तान की प्लानिंग को सावन में ही भांप गए थे लेकिन उस समय उन्होंने इस मामले में इतना गंभीरता से नहीं लिया इसके बाद मोहर्रम में भी एसएसपी ने मनमानी की और उनके क्षेत्र में बलवा करा दिया इस मामले में एसएसपी के शिकायत सीएम योगी से करेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई करा कर ही मानेंगे।


    विथरी के उमरिया गांव में हुए बवाल को लेकर सपा के पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार पूर्व जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव जिला अध्यक्ष सुरेश यादव एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे उन्होंने एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उमरिया मामले में भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार नेता नेता फैला रहे हैं कावड़ यात्रा से लेकर मोहर्रम के जुलूस तक के विवादों को तूल दिया गया जो लोग अराजकता फैला रहे हैं जो उसमें शामिल है उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए और बेगुनाहों लोगों को बेवजह परेशान नहीं करना चाहिए भाजपा सरकार में प्रदेश में अराजकता बढ़ती जा रही है।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ पीलीभीत 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.