Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली में सम्राट ने 2 स्थान की लगाई छलांग


    बेलगांव (कर्नाटक), 6 सितम्बर - मारुति सुजुकी टीम के सम्राट यादव ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली के चौथे दिन गुरुवार को दो स्थान की छलांग लगाई और तीसरे स्थान पर पहुंच गए। पांच बार के आईएनआरसी चैम्पियन गौरव गिल पहले स्थान पर कायम हैं। चार दिनों तक कीचड़, पथरीले रास्ते पर चलने के बाद सम्राट ने लीडरबोर्ड पर ऊपर का रुख किया। सम्राट ने दिन का दूसरा सबसे अच्छा समय (41.41 मिनट) निकाला और तीन स्पेशल स्टेज में काफी प्रभावित किया।

    maruti-suzaki-dashin-dayr-reli-mae-smratt-ne-do-sthan-ki-lagai-chaalangag
    मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली में सम्राट ने 2 स्थान की लगाई छलांग
    दूसरी ओर, गौरव ने अपने साथी मूसा शरीफ के साथ तथा फिलपोस मथाई ने अपने नेवीगेटर पीवीएस मूर्थी के साथ शुरुआत के दो स्थान पर कब्जा बरकरार रखा है।सम्राट ने खुद को दिन का सबसे चमकता सितारा साबित किया और कुछ सबसे तेज समय निकाले। स्पेशल स्टेज (एसएस12) पर सम्राट ने 00.14.57 मिनट का समय निकला। गिल इस स्टेज में 00.15.21 मिनट का समय निकाल सके।

    सम्राट दूसरे स्थान पर चल रहे फिलिपोस से भी तेज रहे और अंतिम दिन के लिए खुद को कड़े प्रतिस्पर्धी के तौर पर पेश किया। रैली का समापन शुक्रवार को गोवा में होगा।बाइक कटेगरी में युवा कुमार ने पहला, आकाश ने दूसरा और विनय प्रसाद ने तीसरा स्थान हासिल कर रखा है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.