Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मप्र में बदली छाई


    भोपाल, 2सितंबर - मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में रविवार सुबह से बादल छाए हैं, जिससे मौसम सुहावना बना है। मौसम विभाग के अनुसार, दक्षिणी उत्तर प्रदेश के मध्य भाग में चक्रवाती हवा का घेरा बना है, जिससे बारिश हो रही है और बादल छाए हुए हैं। रविवार सुबह से छाए बादलों के साथ चल रही धीमी हवाएं सिहरन पैदा करने वाली हैं। तापमान में भी गिरावट आई है। बीते 24 घंटों के दौरान कई जगहों पर भारी बारिश दर्ज की गई है। 

    madhyapradesh-me-badali-chayyi
    मप्र में बदली छाई
    मौसम विभाग के अनुसार, बीते 24 घंटों में दतिया में 114़ 6 मिलीमीटर, टीकमगढ़ में 71 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जिससे नदी-नालों का जलस्तर बढ़ गया, जिससे आवागमन प्रभावित हुआ।मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में गुना, ग्वालियर, दतिया, अशोकनगर, शिवपुरी, भिंड, मुरैना, रायसेन,श्योपुरकलां, छतरपुर, सागर, दमोह, अनूपपुर और डिंडोरी में भारी बारिश हो सकती है। 


    राज्य के मौसम में आए बदलाव से बारिश का क्रम बना हुआ है। रविवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 22़ 2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 21़ 6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 23 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 23़ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।वहीं, शनिवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 24.8 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 25.4 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 27़ 2 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

    विजय लक्ष्मी 'वैदेही'

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.