Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लोकतंत्र में संवाद जरूरी : मोदी

    नई दिल्ली, 13 सितंबर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जोर देते हुए कहा कि लोकतंत्र और राजनीतिक व्यवस्था में संवाद बेहद जरूरी है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी जीत का श्रेय अपने जमीनी-स्तर के कार्यकर्ताओं को देती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता का आदर्श वाक्य 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' होना चाहिए। 

    loktantr-me-samvad-jaruri-modi
    लोकतंत्र में संवाद जरूरी : मोदी
    उन्होंने कहा कि भाजपा की कुछ दिनों पहले हुई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारी बैठक काफी लाभप्रद रही। उन्होंने गुरुवार को 'नरेंद्र मोदी मोबाइल एप' के जरिए पांच लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया,इन पांच लोकसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद, बिहार का नवादा, झारखंड का हजारीबाग, राजस्थान का जयपुर ग्रामीण और अरुणाचल प्रदेश पश्चिम शामिल रहा,मोदी ने कहा, "भाजपा देश के हर कोने में फैल गई है।

    उन्होंने कहा कि यह सब पार्टी के समर्पित आम कार्यकताओं के योगदान और कड़ी मेहनत की बदौलत है,उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी जीत का श्रेय बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को देती है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्य नैतिकता के आधार पर नेतृत्व का फैसला करती है,मोदी ने कहा कि पार्टी ने साबित कर दिया है कि 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' हर पार्टी कार्यकर्ता का आदर्श वाक्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और उत्साह को देखकर खुश हैं,मोदी ने कहा, "'अजेय भारत, अटल भाजपा' हम सभी के लिए प्रेरणा है।


    आरती मिश्रा स्वतंत्र 
    सम्पादक INA न्यूज़ उत्तरप्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.