Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोहली की सफलता से प्रभावित हूं : टिम काहिल


    कोलकाता, 22 सितम्बर- इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आने वाले सीजन में जमशेदपुर एफसी से करार करने वाले आस्ट्रेलिया के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी टिम काहिल ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है। काहिल भारतीय कप्तान के मैदान के अंदर और बाहर हासिल की गई उपलिब्धयों से खासे प्रभावित हैं। 

    kohli-ki-safalta-se-prabhavit-hu-team-kohli
    कोहली की सफलता से प्रभावित हूं : टिम काहिल
    इंग्लिश क्लब एवरटन एफसी के लिए खेल चुके इस स्ट्राइकर ने कहा कि वह कोहली को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। काहिल, कोहिल को खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा उदाहरण भी मानते हैं। 

    आईएसएल मीडिया-डे से इतर बात करते हुए काहिल ने कहा, "आस्ट्रेलिया में, भारतीय क्रिकेट में से जो सर्वकालिक महान खिलाड़ी की गिनती की जाती है उनमें सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल है। इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन अब, जाहिर सी बात है विराट कोहली भी हैं क्योंकि मुझे उनका यहां तक का पहुंचने का सफर पसंद है।

    उन्होंने कहा, "वह काफी मेहनती, विनम्र हैं। उन्होंने काफी बलिदान दिया है। वह आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कोहली जिस तरह से भारतीय क्रिकेट को वापस दे रहे हैं वो शानदार हैं। मैं उन्हें सोशल नेटवर्क पर फॉलो करता हूं।काहिल ने अपने देश के लिए चार विश्व कप खेले हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.