Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनता महंगाई से परेशान, भाजपा अहंकार में चूर : अखिलेश


    लखनऊ, 10 सितंबर - उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजल एवं पेट्रोल की कीमतों में लगातार वृद्धि और महंगाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा।

    janta-mahngaai-se-pareshaan-bhajpa-ahankaar-me-choor-akhilesh
    जनता महंगाई से परेशान, भाजपा अहंकार में चूर : अखिलेश
    उन्होंने कहा कि यह भाजपा के लोगों का अहंकार है कि जनता महंगाई से परेशान है और भाजपा कह रही हैं कि वे अगले 50 साल तक सत्ता में रहेंगे।

    अखिलेश पार्टी कार्यालय में सोमवार को प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री पंडित गोविंद बल्लभ पंत के जन्मदिन पर उन्हें श्रद्घांजलि देने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ती जा रही है और आज जब इस मुद्दे पर भारत बंद किया गया है तो भी उन्होंने पेट्रोल-डीजलके दाम बढ़ा दिए हैं। भाजपा के लोग तो ये भी कह सकते हैं कि महंगाई होगी तो ही विकास होगा।

    अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी लागू करके देश का विकास रोक दिया। जीएसटी लागू करके व्यापार को बर्बाद कर दिया। इससे बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए, जो अगले 50 साल सत्ता में रहने की बात कर रहे हैं वो उत्तर प्रदेश में हुए तीन उपचुनाव के नतीजों को याद रखें। जनता चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रही है।

    अखिलेश ने सहायक शिक्षकों की भर्ती में धांधली पर कहा,"ये बहुत बेईमान सरकार है। जब सपा की सरकार थी तो ये आरोप लगाते थे। प्रधानमंत्री से आरोप लगवाया था लेकिन अब तो अंकपत्र बदले जा रहे हैं। कापियां जलाई जा रही हैं। युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है। इनके पास तो तमाम जांच एजेंसियां हैं। जांच करवा लें। ये जनता के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.