Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई में 'विचित्र' बुखार से 24 घंटे में 4 की मौत, गांव में मचा कोहराम


    हरदोई- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बुखार से लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है। वहीं अब ग्रामीण इलाकों में रहस्यमयी बुखार ने कहर बरपा रखा है। एक ही गांव में 24 घंटे के अंदर 4 मौतों से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। दर्जनों लोग इस रहस्यमयी बुखार से बीमार पड़े हैं। 
    hardoi-me-vichitr-bukhar-s-24-ghante-me-4-ki-maut
    हरदोई में विचित्र बुखार 

    टड़ियावां थाना क्षेत्र में 1 बच्चे समेत 3 की मौत कुछ दिनों से विचित्र बुखार ने कहर बरपा रखा है। हर घर में कोई न कोई शख्स इस बुखार की चपेट में है। बीते 48  घंटे में 8 लोगों की मौत हो गई है,तथा बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के प्रताप नगर निवासी 1 युवक की लखनऊ में उपचार के दौरान मौत हो गयी, कुछ घंटों के अंतराल पर हुई ताबड़तोड़ मौतों के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। 

    बड़े पैमाने मौतों के बावजूद, स्वास्थ विभाग बुखार से किसी की भी मौत से इनकार कर रहा है। डॉक्टर इसे सीजनल बुखार बता रहे हैं। मौतों की वजह ज्यादा उम्र और दूसरी मामूली बीमारियों को बता रहे हैं। एक साथ आधा दर्जन मौतों को महज इत्तफाक बताकर स्वास्थ महकमा अपना पल्ला झाड़ रहा है। सभी पहले से अलग-अलग रूप से बीमार थे। सीजनल बुखार चल रहा है, जिससे कुछ लोग प्रभावित हैं, उनका इलाज किया जा रहा है।

    शुभम बाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 




    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.