Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गांव एवं नगर की स्वच्छता के लिए सभी को श्रमदान करना चाहिए:- जिलाधिकारी

    हरदोई,16 सितम्बर- जिलाधिकारी पुलकित खरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के अभियान स्वच्छता ही सेवा से पे्ररित होकर ब्लाक कछौना की ग्राम पंचायत पुरवा में निर्माणाधीन शौचालयों का निरीक्षण करने साथ ही एक शौचालय में ईंट लगाकर श्रमदान भी किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि घर, गांव एवं नगर की स्वच्छता के लिए सभी को श्रमदान करना चाहिए। 

    gav-avam-nagar-ki-swchchta-ke-liye-sabhi-ko-shrmdam-karna-chahie-jiladhikari
    गांव एवं नगर की स्वच्छता के लिए सभी को श्रमदान करना चाहिए:- जिलाधिकारी
    इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने ग्राम पंचायत सचिवाय के निरीक्षण में कम्प्यूटर रूम एवं सचिव कक्ष एवं विद्यालय के शौचालय एवं बच्चों के हैण्डवास सिस्टम से प्रभावित होकर प्रधान एवं सिक्रेटरी की प्रशंसा की। जिलाधिकारी ने पंचायत सचिवायलय में आयोजित बैठक में ग्रामीणों से कहा कि पंचायत भवन में कम्प्यूटर की सुविधा हो जाने से आय, जाति, निवास, जन्म, मृत्यु प्रमाण के लिए आवेदन करने के साथ वरासत, खसरा, खतौनी की भी सुविधा मिलेंगे और ग्रामीणों को ब्लाक, तहसील एव जिले पर जाना नही पड़ेगा और इससे उनका खर्च भी बचेगा।

    उन्होने ग्रामीणों से कहा कि प्रत्येक बुधवार  को पंचायत भवन में सभी ब्लाक स्तरीय अधिकारी/कर्मचारी एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम रहेगी और जो प्रधान के माध्यम से सभी समस्याओं का निस्तारण करेगी।जिलाधिकारी ने ग्राम पंचायत की पाइप पेयजल परियोजना के तहत निर्माणाधीन टंकी का भी निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये परियोजना को पूरी गुणवत्ता एवं मानक के अनुरूप पूरा किया जाये। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी सण्डीला, बीडीओ कछौना, सीओ कछौना, ग्राम प्रधान सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


    शुभम बाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.