Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फिल्मकार बंदला गणेश, टीआरएस एमएलसी कांग्रेस में शामिल

    हैदराबाद/नई दिल्ली, 14 सितम्बर- मशहूर तेलुगू फिल्म निर्माता बंदला गणेश और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) भूपति रेड्डी शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में दोनों औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हुए।

    filmkar-bandla-garesh-trs-mlc-congress-mae-shamile
    फिल्मकार बंदला गणेश, टीआरएस एमएलसी कांग्रेस में शामिल
    इस मौके पर कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी और पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।बंदला गणेश ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वह पार्टी के तौर पर हमेशा से कांग्रेस को पसंद करते हैं, जिसने देश के लिए कई बलिदान दिए हैं।फिल्म निर्माता ने 'तीन मार' व 'गब्बर सिंह' जैसी फिल्में प्रमुख अभिनेता पवन कल्याण के साथ बनाई है।


    गणेश ने कहा कि अगर राहुल गांधी मुझसे कहेंगे तो वह आगामी चुनाव लड़ेंगे।सत्तारूढ़ टीआरएस के भूपति रेड्डी भी कांग्रेस में शामिल हो गए। तेलंगाना राज्य विधान परिषद के सदस्य रेड्डी ने कहा कि राज्य सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस के शासन में भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है।तेलंगाना विधानसभा छह सितंबर को भंग हो गई। ऐसा जल्द चुनाव कराने के लिए किया गया। तेलंगाना में नवंबर-दिसंबर में चुनाव होने की संभावना है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.