Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इमरान खान को पाकिस्तानी सेना का समर्थन : वी.के.सिंह


    नई दिल्ली, 17 सितम्बर- विदेश राज्य मंत्री वी.के.सिंह ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान में अभी भी परोक्ष तौर पर सेना का शासन है, क्योंकि नए प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का समर्थन प्राप्त है। औद्योगिक संगठन फिक्की के एक कार्यक्रम से इतर वी.के.सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "यदि किसी व्यक्ति को सेना का समर्थन प्राप्त है तो इसका मतलब सेना का अभी भी शासन है।

    emaran-khan-ko-pakisthan-sena-ka-samrthan-v-ke-singh
    इमरान खान को पाकिस्तानी सेना का समर्थन : वी.के.सिंह
    उन्होंने कहा, "इंतजार करते हैं और देखते हैं कि चीजें कैसी जा रही हैं, क्या व्यक्ति सेना के नियंत्रण में रहता है या नहीं।भारत व पाकिस्तान के बीच वार्ता की संभावना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भारत की नीति बहुत ही स्पष्ट है।सिंह ने कहा, "वार्ता इसके लिए अनुकूल माहौल बनाने पर होगी।

    वी.के. सिंह की यह टिप्पणी भारत व पाकिस्तान के बीच वार्ता की अटकलों के बीच आई है। पाकिस्तान में बीते महीने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद इमरान खान ने कहा था कि दो पड़ोसियों के बीच वार्ता होनी चाहिए और कश्मीर सहित दूसरे विवादों को हल किया जाना चाहिए।

    इसके बाद से वार्ता की अटकलें तेज हो गई हैं।इमरान खान ने कहा कि उपमहाद्वीप में गरीबी कम करने व लोगों की उन्नति व मतभेदों को हल करने दोनों पक्षों के बीच वार्ता होनी चाहिए और व्यापार शुरू होना चाहिए।पाकिस्तान द्वारा करतारपुर साहिब गुरद्वारा गलियारा खोले जाने के बारे में पूछने पर सिंह ने कहा कि अभी कुछ नहीं हुआ है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.