Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो समुदाय के लोगो के बीच हुई मारपीट

    पीलीभीत- बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भरकनिया में रास्ते के विवाद को लेकर सुबह दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। विवाद के दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई,आरोप है कि एक समुदाय पट्टे की जमीन पर बुनियाद भरवा रहा था। तभी दूसरे समुदाय के लोगों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। मामले की सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ, कोतवाल मौके पर पहुंच गए।

    do-samudaye-ke-logo-ke-beech-hui-maarpeet
    दो समुदाय के लोगो के बीच हुई मारपीट 
    थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव उस समय हड़कंप मच गया। जब दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। आरोप है कि सार्वजनिक जगह पर गांव के श्यामा चरन के द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा था। श्यामा चरन का कहना है कि उनका इस जगह का पट्टा है। इस बात से दूसरे समुदाय के अख्तर अली क्षुब्ध हो गए और सैकड़ों लोगों के साथ निर्माण स्थल पर जा धमके। 

    बात-बात में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया और गांव में दोनों समुदाय एक दूसरे के आमने सामने आ गए।ग्राम प्रधान द्वारा सूचना थाना बिलसंडा कोतवाल मनोज कुमार त्यागी को दी गई। सूचना मिलते कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम वंदना त्रिवेदी, सीओ प्रवीण मलिक मौके भी मौके पर जा पहुंचे। किसी तरह मामले को शान्त किया जा सका। किसी तरह की घटना से निपटने के लिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।प्रशासन ने मामले में जांच कराये जाने के आदेश दे दिए हैं।

    स्थानीय लोग मामले में प्रशासन को जिम्मेदार मान रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार शिकायत राजस्व प्रशासन व पुलिस को दी गई, लेकिन किसी ने भी संज्ञान नहीं लिया। निर्माण से पूर्व भी सूचना बिलसंडा थाने को दी गई थी। लेकिन हीलाहवाली के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसका खामियाजा सैकड़ों ग्रामीणों का भुगतना पड़ा।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.