Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दिनदहाड़े तीन लाख की लूट से लोगों व पुलिस में मची खलबली



    हरदोई- दिनदहाड़े बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को सोचने पर किया मजबूर दरअसल सांडी चुंगी निवासी रजनीश सिंह पुत्र रामनरेश सिंह की सर्कुलर रोड पर न्यू सिद्धिविनायक नाम से गत्ता फैक्ट्री है। आज वह करीब 3:00 बजे लखनऊ रोड स्थित एक्सिस बैंक से 01 लाख 90 हजार रूपये निकालकर बैंक से जैसे ही बाहर आये तो अपनी गाड़ी पंचर देखी। 

    dindahade-teen-lakh-ki-loot-se-logo-va-police-me-machii-khalbali
    दिनदहाड़े तीन लाख की लूट से लोगों व पुलिस में मची खलबली

    रजनीश के अनुसार वह पैसा बाइक की डिग्गी में रख लिया जिसमें पहले से भी 01 लाख 10 हजार रुपया रखा हुआ था। पंचर बनवाने के लिए कचहरी चौराहा स्थित एक दुकान पर पहुंचे। इसी बीच एक अज्ञात युवक दौड़ता हुआ आया और उसने बाइक को धक्का देकर गिरा दिया। पलक झपकते ही डिग्गी में रखे करीब तीन लाख से भरा बैग निकालकर हॉस्पिटल चौराहे की ओर भागने लगा।

    इसी दौरान रजनीश ने दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की तो युवक गिर गया लेकिन तुरंत ही संभलकर भाग खड़ा हुआ और चंद कदमों की दूरी पर खड़े साथी की पल्सर बाइक पर बैठ कर भाग गया।फिल्मी स्टाइल में हुई इस दुस्साहसिक घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहराई से छानबीन की और स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की। इसके अलावा गत्ता फैक्ट्री के मालिक की बाइक की डिग्गी की भी पड़ताल की जो बिना चाबी के ही खुल गई। 

    घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, सीओ सिटी, भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पीड़ित फैक्ट्री मालिक को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं।सूत्रों के अनुसार पुलिस लुटेरों के करीब करीब तक पहुंच चुकी है। इस घटना के खुलासे को लेकर कोतवाल बेहद सक्रिय दिखे। उन्होंने कहा की टप्पेबाजों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की वीडियो क्लिप देखी जा रही है शीघ्र ही वह गिरफ्तार होंगे।

    शुभम बाजपेई 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.