Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दरिंदे पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या


    पीलीभीत,खुटार- खुटार एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई। हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की जेल भेज दिया है।

    darinde-pati-ne-patni-ki-kulhadi-se-kaat-kar-ki-hatya
    दरिंदे पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर दी हत्या  
    खुटार थाना क्षेत्र के मोहल्ला पूर्वीगढ़ी निवासी मुकेश ने पत्नी पिंकी देवी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किये, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक़्त आरोपी नशे में धुत्त था। आरोप है कि नशे के लत के चलते आये दिन वो पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था। बीती सोमवार रात भी उसने पत्नी को बुरी तरह मारा पीटा और उसके सारे कपड़ों में आग लगा दी।

    पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 
    जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह घटना से पहले आरोपी जंगल से लकड़ी लेने गया था। शौच से लौट रही उसकी पत्नी पिंकी को उसने रास्ते में ही रोक लिया और छह वर्षीय पुत्र राज को साथ ले जाने की जिद करने लगा। जिसका उसकी पत्नी ने विरोध किया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला।

    घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। खुटार थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंचे। तत्काल शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.