Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कांग्रेस नेता लोकतांत्रिक मर्यादा, परंपरा भूल चुके : शिवराज




    बालाघाट, 20 सितंबर- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान का कहना है कि हर एक राजनीतिक दल को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन 14 साल सत्ता से बाहर रहने के कारण कांग्रेस के नेता लोकतांत्रिक मर्यादाओं और परंपराओं को भूल चुके हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान गुरुवार को बालाघाट में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह राजनीति को व्यक्तिगत विद्वेष तक ले जाने का काम कर रही है। 

    congress-neta-loktantrik-maryada-parampara-bhul-chuke-shivraaz
    कांग्रेस नेता लोकतांत्रिक मर्यादा, परंपरा भूल चुके : शिवराज

    मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर अलोकतांत्रिक आचरण अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा, "राजनीति में शालीनता से बात करने की परंपरा रही है। विपक्ष को मैदान में मुकाबला करने का अधिकार है, लेकिन कांग्रेस नेताओं द्वारा कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग किया जा रहा है जो निदनीय है,उन्होंने कांग्रेस पर निशाधा साधते हुए कहा, "भाजपा लोकतांत्रिक तरीके से बात रखती है, हमारा उद्देश्य हमेशा विकास और प्रदेश को आगे बढ़ाना रहा है। सामाजिक, आíथक विकास में हम विश्वास करते हैं लेकिन कांग्रेस का यह आचरण लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं है।

    मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "राहुल भोपाल आए, मुझे उम्मीद थी कि वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राजनीतिक दिशा देंगे और गंभीर बात करेंगे लेकिन उन्होंने संसद में जो किया था वैसी चीजें उन्होंने भोपाल में भी दोहराई। सचमुच एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के अध्यक्ष की इस तरह की बॉडी लैंग्वेज, जिसमें वह आंखों की भाषा बोलते हैं, शोभा नहीं देती। जनता में सकारात्मक बात रखने में राहुल गांधी नाकाम रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.