Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिल्हौर बांगरमऊ मुख्य मार्ग पर बना जानलेवा गड्ढा

    बांगरमऊ उन्नाव:- शासन  व प्रसाशन की तमाम उम्मीदों पर मुंह चिढा रहा है,  क्षेत्र के बांगरमऊ बिल्हौर मार्ग स्थित ग्राम मदार नगर के निकट मुख्य मार्ग पर बना जानलेवा गड्ढा, जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है शासन और प्रशासन को कई बार ग्रामीणो द्वारा अवगत कराने के बाद भी जिम्मेदार मौन बने हुए है।

    billhaur--bangarmau-mukhy-marg-par-bana-jaanleba-gadhha
    बिल्हौर बांगरमऊ मुख्य मार्ग पर बना जानलेवा गड्ढा
    क्षेत्र के बिल्हौर बांगरमऊ मार्ग जो कि दिल्ली से कटरा तक राष्ट्रीय राजमार्ग है । इस मार्ग पर रोजाना लगभग 5 सैकड़ा से अधिक छोटे बड़े वाहन गुजरते हैं,किन्तु सड़क के बीचो-बीच बने इस गड्ढे के कारण कई वाहन क्षतिग्रस्त हो चुके हैं जबकि दुर्घटनाओं में कई लोग घायल भी हो चुके हैं ।

    शासन और प्रशासन के दावों को चुनौती देने वाला यह बड़ा गड्ढा अब इतना विकराल रूप धारण कर चुका है  अभी 2 दिन पूर्व इस गड्ढे में एक ट्रक फस गया था जिसके कारण लगभग 6 घंटे यह मार्ग अवरुद्ध हो गया था। और दोनों ओर से सैकड़ों वाहन इस जाम में फंस गए थे इस गड्ढे को बंद कराने के लिए ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग तथा जिले के जिलाधिकारी को कई बार लिखित मौखिक रूप से अवगत कराया गया किन्तु आज तक किसी भी विभाग का कोई अधिकारी या कर्मचारी इस गड्ढे को देखने तक नहीं आया है। ग्रामीणों का मानना है कि शीघ्र ही इस गड्ढे को बंद कराकर मार्ग दुर्घटना से रोका जाए नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है। बीते दो दिनों से लगातार जाम लग जाने से स्थानीय नागरिकों के अलावा वाहन चालक तक भीषण मुसीबतो में घिरे देखे गए।

    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 
              बांगरमऊ उन्नाव

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.