Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : पांचवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची गर्भवती

    पटना, 20 सितंबर- बिहार की राजधानी पटना में एक निजी स्कूल के प्राचार्य पर पांचवी कक्षा की एक छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्राचार्य और उसके एक सहयोगी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ बीते नौ महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था।


    bihar-panchvi-kaksha-ki-chatraa-se-duskarm-ka-aaroap-bacchi-garvhbati
    बिहार : पांचवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची गर्भवती

    पुलिस के अनुसार, फुलवारी शरीफ के निजी स्कूल न्यू सेंट्रल स्कूल की पांचवीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल के ही प्राचार्य पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा की तबियत बिगड़ी और उसे चिकित्सकीय जांच के लिए परिजनों द्वारा ले जाया गया। चिकित्सकों ने छात्रा के गर्भवती होने की बात बताई। 

    पीड़िता के बयान पर बुधवार को पटना के महिला थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है,प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि प्राचार्य राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार किसी न किसी बहाने पीड़िता को स्कूल बुलाता था और दुष्कर्म करता था, जिसमें उसका सहयोग शिक्षक अभिषेक करता था। 

    इन दोनों आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया था, जिसे दिखाकर पीड़िता को धमकी भी दी जाती थी कि उसने अगर किसी को बताया तो इसे वायरल कर दी जाएगा।

    पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने गुरुवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.