Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गुरुग्राम के लोकप्रिय बिग एफ अवॉर्ड्स का आयोजन .



    गुरुग्राम, 4 सितंबर- गुरुग्राम के लोकप्रिय फुड अवार्ड्स बिग एफ का आयोजन यहां बुधवार किया जाएगा। यह इस पुरस्कार का पांचवां संस्करण होगा, जो आतिथ्य उद्योग का शहर का सबसे बड़ा पुरस्कार है। द बिग एफ अवार्ड्स के लिए करीब 1.25 लाख लोगों ने वोट दिया है, जो पिछले साल से 30 फीसदी अधिक है। विजेताओं का चयन अंतिम रूप से जूरी द्वारा किया जाएगा। समारोह की आयोजक इंडियन फूड फ्रीक ने मंगलवार को यह जानकारी दी। बिग एफ अवार्ड्स 25 श्रेणियों में दिया जाएगा। 

    इंडियन फूड फ्रीक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और द बिग एफ अवार्ड्स के संस्थापक पवन सोनी ने कहा, "गुड़गांव अपने आप में एक जीवंत महानगर है जहां पिछले कुछ सालों में नए आतिथ्य ब्रांड आए हैं। यहां की आबादी ऐसी है, जो प्रयोग करने के लिए तैयार है और घरेलू बेकर से लेकर सबसे स्थापित आतिथ्य ब्रांडों को प्रोत्साहित करती है। यहां एक समृद्ध आतिथ्य उद्योग जो सर्वोत्तम प्रदर्शन के साथ वैश्विक मानकों के अनुरूप है। ये पुरस्कार पूरे उद्योग के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार मंच हैं।"

    इस साल की जूरी में कई जानेमाने शेफ है, जिसमें शेफ सब्यसाची गोराई, शेफ मनजीत गिल, और शेफ राकेश सेठी शामिल हैं। इसके अलावा समीक्षक श्रेणी की जूरी में खाद्य इतिहासकार ओसामा जलाली, लेखक और कॉलमिस्ट अनूथी विशाल, जाने माने खाद्य समीक्षक रिंकू मदान और द बिग एफ अवार्ड्स, इंडियन फूड फ्रीक और गुड़गांव फूड फ्रीक के संस्थापक पवन सोनी शामिल हैं।बयान में कहा गया कि अवार्ड्स समारोह के देश के शीर्ष शेफ विक्की रतनानी, मनीशा भसीन गेस्ट ऑफ ऑनर होंगे। इनके अलावा गायिका शिबानी कश्यप और रैपर एजे सिंग भी कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.