Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भारतीय रेलवे बोर्ड ने रतनदीप को दोबारा नियुक्त किया

    पीलीभीत- भारतीय रेलवे बोर्ड ने पीलीभीत के रतनदीप सिंह जो कि मेनका, संजय गांधी और वरूण गांधी के बेहद करीबी है और  पुनः एनईआर का काउन्सेलर नियुक्त कर जनपद को दोबारा तवज्जो दी गयी है। रतनदीप सिंह लगातार दो बार से केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी की संस्तुति पर नियुक्त हो रहे है। उनका कार्यकाल 1 सितम्बर 2018 से 31 जुलाई 2020 तक रहेगा।

    bhartiya-railway-board-ne-ratandeep-ko-dobara-niyukt-kiya
    भारतीय रेलवे बोर्ड ने रतनदीप को दोबारा नियुक्त किया 

    उप महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे राजेश तिवारी ने जारी नियुक्ति पत्र में पीलीभीत निवासी रतनदीप सिंह को अवगत कराया है कि उन्हे रेलवे बोर्ड के पुनः आठ सदस्यीय बोर्ड की काउन्सिल में रखा गया है। बीते दो वर्षो से रतनदीप ने पीलीभीत सहित कई अन्य जनपदों में भारतीय रेल को कई सुज्ञाव दिये जिन्हे पास भी किया गया। जिसके बाद इस बार भी रेलवे बोर्ड ने उन्ही को दोबारा नियुक्ति देकर उन्हे सम्मानित किया है। 

    हालाकिं इसका श्रेय पीलीभीत की सांसद मेनका संजय गांधी को भी जाता है जिनकी संस्तुति पर उन्हे नियुक्त किया गया है। रतनदीप के दोबारा नियुक्त होने पर भाजपा के मेनका खेमे में खुशी की लहर है। रेलमंत्री एंव कोयला मंत्री पियूष गोयल ने स्वंय मेनका संजय गांधी को पत्र लिखकर उन्हे बताया कि उनके आगृह पर उन्होने रतनदीप सिंह को मेम्बर नियुक्त कर दिया है। रतनदीप के दोबारा बोर्ड में कान्उसेलर बनने और रेल मंत्री पियूष गोयल के पत्र ने साफ कर दिया है कि मेनका गांधी का वर्चस्व आज भी कायम है।


    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ पीलीभीत 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.