Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा विधयक को मोहर्रम के जुलूस का विरोध करना पड़ा महंगा

    बरेली- बरेली में भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बिथरी विधायक पप्पू भरतौल को मोहर्रम के जुलूस का विरोध करना महंगा पड़ गया। इस मामले में कैंट और बिथरी पुलिस ने विधायक पर दो मुकदमें दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मोहर्रम के जुलूस को लेकर हुए बवाल में दोनों थानों में कुल पांच मुकदमें दर्ज किये गए हैं।
    bhajpa-vidhyak0ko-moharam-ke-julus-ka-virodh-karna-pada-mahnga
     मोहर्रम के जुलूस को लेकर हुआ बवाल 
    कैंट इंस्पेक्टर देवेन्द्र कुमार सिंह ने बिथरी से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल, उनके बेटे विक्की भरतौल, ब्लाक प्रमुखी का चुनाव हार चुके गौरव सिंह अरमान, विजय यादव और विनोद दिवाकर समेत 25 अज्ञात के खिलाफ बलवा, लाईसेंसी हथियार लहराना, सरकारी काम में बाधा डालना, शांति व्यवस्था बिगाड़ने, लोकसेवकों पर हमला करवाने, जान से मारने की धमकी देना, लोक व्यवस्था भंग करना व क्षेत्र में भय व आतंक का माहौल पैदा करना समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
    आपको बता दें कि मोहर्रम पर ताजियों के जुलूस को लेकर शुक्रवार को बिथरी और कैंट में जमकर बवाल हुआ। शुक्रवार को खजुरिया ब्राहमनान में ताजियों का जुलूस रोकने के लिए रास्ते में ट्रालियां खड़ी कर दी गईं। भनक लगते ही एडीजी प्रेम प्रकाश और एसएसपी मुनिराज ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। जेसीबी से रास्ते में खड़ी ट्रालियों को खेतों में पलटवाकर रास्ता साफ करवाया गया। इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर विरोधकर रहे 25 लोगों को हिरासत में ले लिया था। मौके पर बिथरी विधायक पप्पू भरतौल के पहुंचने पर विधायक की पुलिस अधिकारियों के साथ जमकर नोकझोंक हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पप्पू भरतौल और उनके बेटे सहित कई लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।
    एफआईआर दर्ज होने के बाद विधायक पप्पू भरतौल आग उगलते हुए कहा कि उनपर लगे सारे आरोप गलत हैं। उन्हें साजिशन फंसाया जा रहा है। इस मामले में शासन से बात की जायेगी।मुकदमा दर्ज होने के बाद विधायक के समर्थकों में ख़ासा आक्रोश है। तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.