Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अवध बैंकेट हाल में जश्ने ताज टैलेंट कांटेस्ट का ग्रांड फिनाले का आयोजन हुआ

    आगरा- संजय प्लेस क्षेत्र के अवध बैंकेट हाल में जश्ने ताज टैलेंट कांटेस्ट का ग्रांड फिनाले का आयोजन किया गया. यहां डांसिंग और मॉडलिंग के उभरते हुए सितारों ने भाग लिया. कार्यक्रम की जज आगरा की सुपर मॉडल हेमा बैजल और मुख्य अतिथि फिल्म कलाकार कायनात खान थीं. आयोजन के दौरान महिला और पुरुष मॉडल्स की रैम्प पर चहलकदमी के बीच आगरा की उभरती नृत्य प्रतिभाओं और मॉडल्स की मम्मियों को भी परफार्मेंस का मौका दिया जा रहा था.पढ़ें- काशी की बेटियों को दी जा रही वीरांगना बनने की ट्रेनिंग।

    avadh-vanquet-haal-me-jasne-taaz-taiylent-contest-ka-grnd-finaale-ka-ayojan-hua
    अवध बैंकेट हाल में जश्ने ताज टैलेंट कांटेस्ट का ग्रांड फिनाले का आयोजन हुआ 
    आयोजन के दौरान वहां योगेश नामक एक दिव्यांग सबकी नजर में तब आया जब उसका नाम मंच से नृत्य के लिए पुकारा गया.जब दोनों पैर से जन्मजात दिव्यांग योगेश ने परफार्मेंस दी, तो हर कोई देखता रह गया उसकी नृत्य प्रतिभा से अभिभूत होकर आयोजकों ने उसे मंच पर सम्मानित भी किया योगेश ने बताया कि वह फिरोजाबाद का रहने वाला है और उसका काम सिर्फ डांस है. बचपन में वह शादी विवाहों में उछल कूद करता था और अभी तक कई शो कर चुका था. 

    आयोजन में आई मुख्य अतिथि मुंबई की फिल्म कलाकार कायनात खान
    आयोजन में आई मुख्य अतिथि मुंबई की फिल्म कलाकार कायनात खान ने आयोजन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने योगेश जैसा डांसर पहले कभी नहीं देखा है. शो के दौरान मम्मी स्पेशल राउंड भी हुए बच्चो के साथ उनकी मां ने भी रैम्प पर जलवे बिखेरे शो को कोरियोग्राफ सागर बैजल ने किया।


    विजय लक्ष्मी 'वैदेही'

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.