Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राम होटल में संदिग्ध अवस्था में मिला शव, सिपाही समेत 3 पर मुकदमा दर्ज



    पीलीभीत,पूरनपुर- कोतवाली क्षेत्र के राम होटल में रम्पुरा भंडारण के इंचार्ज का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के परिजन मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने एक सिपाही समेत 3 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

    Ram-hotel-me-sadhigdh-abastha-me-mila-shav-shipahi-samet-3-par-muqadma-darj
    राम होटल में संदिग्ध अवस्था में मिला  शव, सिपाही समेत 3 पर मुकदमा दर्ज
    राम होटल के मैनेजर ने बताया कि रामपुरा भंडारण के इंचार्ज राधेश्याम 24 सितंबर की सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर होटल आए थे। उनके में पर 208 नंबर का कमरा बुक था। रूम की चाबी लेकर वो कमरे में चले गए। शाम 5 बजे तक जब वो कमरे से बाहर नहीं आये, तो वेटर ने जाकर उनका दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर होटल स्टाफ ने उनके रूम की खिड़की खोलकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। राधेश्याम का शव टीवी के तार में झूल रहा था।

    मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। परिजनों की मदद से शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के किये भेज दिया गया। इधर सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों ने होटल में हंगामा करना शुरू कर दिया। परिजनों में हत्या की आशंका जताई है। मृतक के बड़े पुत्र ने बताया कि उसके पिता को पुलिस के एक सिपाही पिछले कई महीनों से ब्लैक मेल कर रहा था। उसके द्वारा किसी मामले को रफा-दफा करने के लिए 10 लाख की फिरौती भी मांगी गई थी। जिसको लेकर मृतक काफी समय से परेशान चल रहा था।

    मृतक के परिजनों की लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी सिपाही, रम्पुरा भंडारण के मैनेजर समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हत्या और आत्महत्या के बीच की कड़ी को सुलझाने के लिए सबूतों को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा।

    अदनान अफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ पीलीभीत 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.