Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विकास को मुक्केबाजी टीम से ज्यादा से ज्यादा पदकों की उम्मीद.


    नई दिल्ली, 14 अगस्त - इसी साल आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित किए गए राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय मुक्केबाज विकास कृष्ण का अगला लक्ष्य शनिवार से शुरू हो रहे एशियाई खेलों में 75 किलोग्राम भारवर्ग में एक और स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाना है। विकास ने कहा कि एशियाई खेलों में भारत की जो मुक्केबाजी टीम जा रही है, वो दमदार है और टीम ज्यादा से ज्यादा पदक लाने की कोशिश में है। 


    विकास ने मंगलवार को भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) द्वारा आयोजित किए गए विदाई समारोह में कहा कि टीम के खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा पदक लाने के लिए अपना पूरा दम लगा देंगे। 

    अर्जुन पुरस्कार विजेता विकास ने कहा, "हम इससे अच्छी तैयारी की नहीं सोच सकते थे। हमें तैयारी का शानदार मौका मिला है। हमने राष्ट्रमंडल खेलों से लौटने के साथ तैयारी शुरू कर दी थी। हमने कई अहम आयोजनों मे हिस्सा लिया और खुद को मांजा। हमारी टीम काफी अच्छी है और मुझे यकीन है कि हम अधिक से अधिक पदक जीत सकेंगे।"

    भारतीय मुक्केबाजों ने हाल ही में जर्मनी में आयोजित केमेस्ट्री कप में शानदार प्रदर्शन किया है और इस कारण वे आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं। एशियाई खेलों से पहले भारतीय मुक्केबाजों को कई अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में हाथ आजमाने का मौका मिला है जिससे उनके आत्मविश्वास में इजाफा हुआ है। 

    विकास ने 2010 में चीन में खेले गए एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.