Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ससुराल आये युवक की रहस्यमय ढंग से मौत

    बांगरमऊ उन्नाव ससुराल आये युवक की रहस्यमय ढंग से मौत हो गयी।जिसका शव गांव के निकट सड़क के किनारे पाया गया।मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।


    वही युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं बनी हुई है।सूचना पर पुलिस द्वारा उसके सव बिच्छेदन हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया।

             जानकारी के अनुसार जनपद हरदोई के थाना मल्लावां के गांव भिठाई निवासी बबलू (25) पुत्र मोतीलाल बीते दिवस अपनी ससुराल क्षेत्र के गांव गढ़ा निवासी राजेन्द्र बढ़ई के यहां आया हुआ था। बीती देर रात गांव के निकट सड़क के किनारे  उसका शव पड़ा हुआ पाया गया। 

    उसकी मौत की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी।तथा खबर पाकर मौके पर पहुँचे परिजनों में कोहराम मच गया।उसकी मौत को लेकर ग्रामीणों द्वारा चर्चा में आशंका जताई गई है कि बीती शाम उसने शराब पी होगी जिसके चलते अत्यधिक नशे की हालत  में वह रोड किनारे ही लेट गया तभी उसे किसी जहरीले कीड़े ने डस लिया जिससे उसकी मौत हुई है।

    या फिर किसी तरह की जहरीली शराब ही उसकी मौत का कारण हो सकती है। सूचना पर पुलिस द्वारा उसके शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।युवक की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

    मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ उन्नाव 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.