Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    छग : पड़ोसी ने की थी एएनएम परिवार की हत्या

    महासमुंद, 2 जून - छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पिथौरा थाना क्षेत्र के किशनपुर में एक ही परिवार के सभी चार सदस्यों की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। एसपी ने कहा कि एएनएम परिवार की हत्या पड़ोसी ने की थी। 



    शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी संतोष सिंह ने हत्या के आरोपी को पत्रकारों के समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि धर्मेद्र बरिहा (28) ने कुल्हाड़ी से वार कर चारों की हत्या की है।

    उपस्वास्थ्य केंद्र परिसर में निवासरत चेतन साहू, योगमाया के यहां पड़ोसी होने के नाते धर्मेद्र का आना-जाना लगा रहता था। चेतन के घर में रखे सोने-चांदी के जेवर, कीमती सामान और मोबाइल को देखकर धर्मेद्र की नीयत बिगड़ गई, उसने चोरी की योजना बनाई। घटना 30-31 मई की दरम्यानी रात दीवार फांदकर छत के ऊपर लगे कांच के घेरे को तोड़कर उसने मकान में प्रवेश किया। 

    आलमारी खोलने लगा, तभी चेतन को उसने उठते देख कर कुल्हाड़ी से उसके सिर व चेहरे पर वार कर दिया। झूमा-झटकी में दोनों आंगन में पहुंच गए। जहां धर्मेद्र ने चेतन पर कुल्हाड़ी से 2-3 बार वार किया जिससे चेतन वहीं गिर गया। हो-हल्ला सुनकर चेतन की पत्नी योगमाया और उनका बड़ा लड़का तन्मय आंगन में आए तो धर्मेद्र ने उन दोनों पर भी कई बार वार किया। 

    दोनों आंगन में गिर गए, बाद में धर्मेद्र कमरे में घुसा और सो रहे 6 वर्षीय कुणाल पर ताबड़तोड़ कई बार वार किए। तुरंत ही उसकी मौत हो गई। पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद धर्मेद्र कमरे की आलमारी खोलकर सोने-चांदी के जेवर, नगदी, मोबाइल और टीवी आदि लेकर मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर बाहर आया। 

    वह दरवाजे को फिर से बंद कर चाबी फेंककर अपने घर चला गया। सिंह ने बताया कि एसआईटी टीम ने आरोपी के कब्जे से सभी सामान बरामद कर लिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.