Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कांग्रेस, जेडी-एस के बीच पर्दे के पीछे सांठगांठ : मोदी


    तुमाकुरु (कर्नाटक), 5 मई - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस को एच.डी. देवगौड़ा की अगुवाई वाली जनता दल-यूनाइटेड(जेडी-एस) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन पर स्पष्टीकरण देने को कहा। मोदी ने इससे पहले देवगौड़ा को 'देश का एक महान नेता' बताया था।


    मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस सच नहीं बोलती। इसके सदस्य रोजाना झूठ बोल रहे हैं और अगर कोई कांग्रेस की छवि बचाने की कोशिश कर रहा है तो वह जेडी-एस है।"

    उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेडी-एस ऐसा दिखा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं, लेकिन याद कीजिए कैसे गौड़ा की पार्टी ने बेंगलुरू नगर निगम में कांग्रेस को समर्थन दिया था।

    प्रधानमंत्री ने कहा कि वह कट्टर प्रतिद्वंदी होने के बावजूद गौड़ा का सम्मान करते हैं।

    मोदी ने कहा, "वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा और जेडी-एस प्रतिद्वंदी थे और देवगौड़ा ने घोषणा की थी कि अगर मैं जीत गया और भाजपा सत्ता में आ गई तो वह आत्महत्या कर लेंगे। वह हमारे कट्टर प्रतिद्वंदी हैं। इसके बावजूद भी मैं हमेशा उनका आदर करता हूं।"

    उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करते हुए कहा, "सभी चुनाव-पूर्व सर्वेक्षण देखिए, वे दिखा रहे हैं कि जेडी-एस राज्य में तीसरे स्थान पर बनी रहेगी। अगर कोई पार्टी कर्नाटक में बदलाव ला सकती है तो वह केवल भाजपा है।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.