Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : अलग-अलग सड़क हादसों में 7 की मौत


    पटना/बांका (बिहार), 3 मई - बिहार के बांका और सारण जिले में पिछले 12 घंटे के भीतर दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। 


    पहली घटना बांका जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात की है, जहां एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। 

    पुलिस के अनुसार, बाराहाट के रहने वाले एक ही परिवार के कुछ लोग भागलपुर से शादी की खरीदारी कर वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी मधुसूदनपुर के खरहरा चौक के पास सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी। 

    बाराहाट के थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की मौत भागलपुर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। उन्होंने बताया कि मृतकों में संगीता कुमारी, अमन कुमार, मंटू साह, खुशी कुमारी और रामानंद साह शामिल है। सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। 

    उन्होंने कहा कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

    वहीं एक अन्य घटना में सारण जिले के रसुलपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। 

    पुलिस के अनुसार, छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर टड़वा गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरससाइकिल पर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान टड़वा गांव के ही राजेश्वर राय व गजेंद्र राय के रूप में हुई है।

    इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.