Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : पुलिस वैन से कुचलकर गर्भवती की मौत, वैन से शराब बरामद


    गोपालगंज, 6 अप्रैल - बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई। ग्रामीणों का आरोप है कि जिस पुलिस वाहन से कुचलकर महिला की मौत हुई, उस वाहन से मुर्गा और शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस के अनुसार, मोहम्मदपुर थाना पुलिस अपने वाहन से गश्त कर रही थी, तभी पुलिस की वाहन की चपेट में आने से सड़क से गुजर रही गर्भवती महिला किरण देवी (25) की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 


    ग्रामीणों का आरोप है कि जिस पुलिस वाहन से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उस वाहन से शराब की बोतलें और मुर्गा बरामद हुए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस की गश्त पार्टी कहीं जश्न मनाने जा रही थी, इसी बीच यह घटना हो गई। घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। 

    इधर, गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है और दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। 

    इस बीच घटना से गुस्साए लोगों ने मोहम्मदपुर-मलमलिया मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। अधिकारियों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.