Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    परमाणु' की रिलीज की नई तारीख जल्द घोषित होगी


    मुंबई, 2 अप्रैल फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' के 'हित' में प्रोडक्शन कंपनी क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ अनुबंध समाप्त करने का ऐलान करने के बाद जॉन अब्राहम एंटरटेंमेंट कंपनी ने सोमवार को कहा कि फिल्म की रिलीज की नई तारीख जल्द घोषित होगी। 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' को पिछले साल आठ दिसंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन इसके बाद इसे आगे बढ़ाकर 23 फरवरी और फिर छह अप्रैल कर दिया गया।


    वर्ष 1998 के परमाणु परीक्षण पर बनी फिल्म इसके सह-निर्माताओं के बीच टकराव के कारण अब इस शुक्रवार रिलीज नहीं हो रही है। 

    जॉन अब्राहम एंटरटेंमेंट द्वारा आईएएनएस को जारी किए गए बयान के अनुसार, "फिल्म के हित को देखते हुए हमने क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट प्राइवेट कंपनी के साथ अपना अनुबंध समाप्त कर दिया है। शीघ्र ही रिलीज की घोषणा करेंगे।"

    बयान में कहा गया है कि जॉन अब्राहम की कंपनी द्वारा अनुबंध को खत्म करना 'पूरी तरह वैध और कानूनी है।'

    बयान में कहा गया है, "हमने अपने हर प्रतिबद्धता को हर चरण में पूरा किया और लिखित में इसकी जानकारी क्रिआर्ज को समय-समय पर दी।"

    बयान के अनुसार, "हम हर चरण पर भुगतान का इंतजार और इसकी मांग कर रहे थे लेकिन इसमें देरी की गई और कभी हमें गलत यूनीक टैक्सपेयर रिफ्रेंस (यूटीआर) नंबर दिया गया। चेक भी बार-बार रोके गए।"

    बयान के मुताबिक, "इससे फिल्म के पोस्ट प्रोड्क्शन में देरी हुई जबकि फिल्म का प्रिंसिपल शूट समय पर कर लिया गया था। लगातार फॉलो अप करने के बावजूद फिल्म की वितरण योजना साझा नहीं की गई और थर्ड पार्टी के साथ संव्यवहार में क्रिआर्ज ने पारदर्शिता नहीं रखी।"

    जॉन की कंपनी ने बताया कि क्रिआर्ज के साथ विपणन अभियान पर चर्चा की गई लेकिन भुगतान न मिलने से तीन बार फिल्म की रिलीज आगे बढ़ानी पड़ी। साथ ही उन्होंने हमारी अनुमति के बिना ही फिल्म की रिलीज में हो रही देरी को लेकर गलत बयान जारी किए। 

    बयान में कहा गया है, "क्रिआर्ज द्वारा भविष्य में फिल्म को खतरे में डालने या प्रोडक्शन हाउस या फिल्म की बदनामी करने के प्रयास से बचने के लिए, जैसा वह अतीत में तीन अन्य फिल्मों के साथ कर चुके हैं, हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए मजबूर हो जाएंगे।"

    इससे एक दिन पहले क्रिआर्ज ने बयान जारी कर कहा था, "जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म परमाणु के करार को रद्द करने के संबंध में जारी ट्रेड नोटिस के जवाब में हमारा कहना है कि करार को रद्द किया जाना अवैध और अमान्य है।"

    उन्होंने बयान में कहा, "एक संयुक्त निर्माता/प्रस्तोता और सभी अधिकारों के मालिक के रूप में फिल्म में हमारे अधिकार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हमने अभी तक हमारी सभी प्रतिबद्धताओं को पूरा किया है और हमारा ऐसा करने का स्पष्ट इरादा है।" 

    बयान के अनुसार, "हमने पहले ही हमारे वकीलों को निर्देश दे दिया है जो जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट और उसके प्रमोटर जॉन अब्राहम द्वारा प्रतिबद्धताओं के उल्लंघनों के खिलाफ न्याय की मांग के लिए जल्द ही आवश्यक अधिकारियों से मिलेंगे।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.