Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुंबई की सड़कों पर प्रशंसकों से मिले रणवीर


    मुंबई, 6 अप्रैल  बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर गुरुवार को पेप्सी के नए विज्ञापन 'क्यों सूखे सूखे हई' के प्रचार के सिलसिले में मुंबई की सड़कों पर उतरे। उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने कॉलेज के दिनों के वे किस्से सुनाए, जब वे और उनके दोस्त कक्षा छोड़ खाने के लिए बाहर निकल जाते थे। 


    बयान के मुताबिक, उन्होंने बताया कि 'क्यों सूखे सूखे हई' उनसे किस तरह संबंधित है।

    रणवीर ने कहा, "यह किसी से छिपा नहीं है कि मैं खाने का शौकीन हूं। मुझे हर तरह का व्यंजन पसंद है, बड़ा पाव से लेकर तंदूरी चिकन तक मुझे पसंद है।"

    उन्होंने कहा, "मैं 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहा था, इसलिए मैं डाइट पर हूं और रोटी-चावल नहीं खा सकता। इसलिए मेरी जिंदगी इस समय सूखी सूखी है।"

    विज्ञापन में काम के बारे में उन्होंने कहा, "यह ब्रांड हमेशा किसी चीज से जुड़ा हुआ विज्ञापन बनता आया है और 'क्यों सूखे सूखे हई' में कुछ अलग नहीं है। यह तीन चीजों -मित्र, भोजन और पेप्सी के बारे में एकदम सही कहानी है। मैं आज कार्टर रोड पर प्रशंसकों और दोस्तों को कहानी सुनाने और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।"

    'ब्रह्मास्त्र' रणवीर की अगली फिल्म है, जिसमें वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे। इसके अलावा, वह संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आएंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.