Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार : शराब और मुर्गे के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम निलंबित


    गोपालगंज, 7 अप्रैल (आईएएनएस)| बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में 'शराब और मुर्गे' के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम को निलंबित कर दिया गया है। 


    दरअसल शुक्रवार को पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी। आरोप है कि बाद में इस पुलिस वैन से 'शराब की बोतल और मुर्गा' बरामद किया गया था। 

    गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने शनिवार को बताया कि इस मामले में गश्त कर रहे एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) सहित पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया इन पुलिसकर्मियों के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है। 

    उन्होंने कहा कि उनके खून के नमूनों को जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा है और दोषी पाए जाने पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

    उल्लेखनीय है कि मोहम्मदपुर थाना पुलिस अपने वाहन से शुक्रवार को गश्त कर रही थी कि तभी पुलिस वाहन की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला किरण देवी (25) की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 

    ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि जिस पुलिस वाहन से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उस वाहन से शराब की बोतलें और मुर्गा बरामद हुआ है। 

    ग्रामीणों का आरोप है कि गश्ती दल कहीं जश्न मनाने जा रहा था, इसी बीच यह घटना हो गई। घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ।

    पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच का जिम्मा सदर पुलिस उपाधीक्षक को दे दिया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.