Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीडीआर मामले में बोली कंगना, 'कयास लगाने से पहले जांच करें'


    मुंबई, 21 मार्च  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ठाणे कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) मामले में अपना नाम सामने आने पर बुधवार को कहा कि कोई भी धारणा बनाने या कयास लगाने से पहले मामले की अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए। खबरों के मुताबिक, कॉल डिटेल रिकॉर्ड घोटाले में कंगना का नाम आया है। अभिनेत्री के बारे में कहा गया कि उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन का नंबर वकील रिजवान सिद्दीकी को मैसेज किया और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वकील ने ऋतिक का भी कॉल रिकॉर्ड करवाया। 


    इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने एक बयान में कहा, "जब हम एक नोटिस का जवाब देते हैं, हम सारी जानकारी वकील को देते हैं। यह अनुमान लगाना कि इन जानकारियों का इस्तेमाल कानून का उल्लंघन करने के लिए हुआ और अनुमान के आधार पर बयानबाजी करना और एक कलाकार को बदनाम करना अभिषेक त्रिमुखे (डीसीपी, ठाणे) के पक्ष को कमजोर बनाना है।" 

    उन्होंने कहा, "कोई भी कयास लगाने से पहले अच्छी तरह जांच होनी चाहिए।" 

    गैर-कानूनी तरीके से कॉल डिटेल निकलवाने के मामले में रिजवान सिद्दीकी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम सामने आया है। उन पर अपनी पत्नी की कॉल डिटेल निकलवाकर उसकी जासूसी करने का आरोप है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.