Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    समाजवादी पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल

    समाजवादी पार्टी (एसपी) के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. दिल्ली में बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचकर नरेश अग्रवाल ने बीजेपी की औपचारिक रूप से सदस्यता ग्रहण की है. हाल ही में राज्यसभा के लिए जया बच्चन को तरजीह दिए जाने से नरेश अग्रवाल पार्टी से नाराज चल रहे थे.


    दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में नरेश अग्रवाल ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और प्रवक्ता संबित पात्रा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

    इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का और  उनकी पूरी टीम 
    का बीजेपी में स्वागत है. और साथ ही नरेश अग्रवाल के साथ सामिल हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी. 

    बीजेपी ने कहा कि  नरेश अग्रवाल पीएम की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौर यूपी में  देखने को मिल रहा है. इस कड़ी में बीजेपी एक मात्र विकल्प है. 

    नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते हैं. इसलिए मैंने यह फैसला लिया. मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से बहुत ही  प्रभावित हूं. सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए. उन्होंने एक बार कहा कि मैं मुलायम जी का और रामगोपाल जी  के साथ भी हूं. 


    मैं बीजेपी के लिए बगैर किसी शर्त के काम करूंगा. मेरा बेटा नीतिन अग्रवाल MLA है वह बीजेपी के साथ रहेगा. नीतिन राज्यसभा चुनाव में बीजेपी का साथ देंगे. 

    मेरा समाज शुरू से बीजेपी के साथ है. मेरे समाज को खुशी हुई होगी कि नरेश सही जगह आए. मोदी जी और अमित जी का धन्यवाद. मैं विश्वास पर खरा उतरूंगा. 

    साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का और प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी दिया और कहा की मुझ पर भरोषा किया.

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.