Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई: अहंकारी तानाशाह बीजेपी को सपा ने दिखाया आईना - भाई जब्बार खां

    उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को तगड़ा झटका देते हुए समाजवादी पार्टी  ने बुधवार को फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर हुए उप चुनाव में जीत दर्ज की. 




    इस जीत से सपा में ख़ुशी की लहर सी दौड़ पड़ी. इस जीत से उत्साहित सपाईयों ने जम कर जश्न मनाया. 

    हरदोई में भी कार्यकर्ताओ और नेताओं में इन दो सीटो के जीत के लिए उत्साह दिखा. हरदोई के माधोगंज में स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में भी इस जीत के लिए जश्न मनाया गया. और एक दुसरे को मिठाईयां खिलाई.   


    सपा  के कर्मठ नेता  भाई जब्बार खां ने भी  फूलपूर और गोरखपुर के उपचुनाव की जीत पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की यह जीत समाजवादी  पार्टी के साथ साथ उत्तर प्रदेश के लोगो की हैं. 

    जो सरकार के झूठे वादों से त्रस्त थी, और जनता ने अहंकारी  तानाशाह बीजेपी को सच का आईना दिखा दिया. और साथ ही जनता ने यह भी  बता दिया की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही सर्व स्वीकार नेता हैं. 

    भाई जब्बार खां ने ये भी कहा की अभी तो ये शुरुआत हैं 2019 में होने वाले चुनाव में अहंकारी  तानाशाह बीजेपी  पूरी तरह  ध्वस्त हो जाएगी. 

    जनता अब जागरूक हो गयी हैं उन्हें पता चल गया हैं की कौन विकाश कर सकता हैं और कौन नहीं. 

    इस जश्न की जीत की ख़ुशी में शामिल रहे  खलील भाई,  नसीम (विधान सभा अध्यक्ष)अफसर अली प्रदेश सचिव (मुलायमसिंह बूथ ब्रिगेड), कुशल यादव उर्फ़ अज्बू - (प्रदेश सचिव  युवा जनसभा), राजू, रमेश कुशवाहा, विपिन पटेल, इशरत सबीर, सकील, खालिद, रेहान, सद्दाम, आसिफ अली, आशु यादव, राम प्रकाश मिश्र अयूब भाई आदि लोग.  

    हरदोई से मोबीन अहमद की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.