Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सांप्रदायिक तनाव फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे : जद(यू)


    पटना, 30 मार्च  बिहार के विभिन्न स्थानों पर रामनवमी पर्व और उसके बाद उत्पन्न सांप्रदायिक तनाव व हिंसा पर शुक्रवार को जनता दल (यूनाइटेड) ने कहा कि भगवान श्री राम के नाम पर समाज में उन्माद फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने यहां शुक्रवार को रामनवमी पर्व के दौरान राज्य के कुछेक जगहों पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे उन्मादी तत्व अब कानून की जद में आ रहे हैं। 


    उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा, "रामनवमी के समय राज्य के कुछ जगहों पर उन्मादी तत्वों द्वारा तनाव फैलाया गया है, जो हमारे लिए चिंता का विषय है। प्रशासन अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है तथा ऐसे तत्व कानून की जद में आ रहे हैं।" 

    उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम के नाम पर या अल्लाह के नाम पर आस्था सबको है, परंतु हिंसा फैलाने की इजाजत किसी को नहीं है। 

    विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए जद (यू) नेता ने कहा, "छिटपुट घटनाओं के आधार पर राज्य की छवि बिगाड़ने की जो कोशिश हो रही है, वह न हमारे लिए और न ही विपक्षी पार्टियों के लिए अच्छा है। दंगा और तनाव में अंतर विपक्षी पार्टियों को समझना चाहिए।" 

    उल्लेखनीय है कि राज्य के समस्तीपुर, औरंगाबाद, मुंगेर, भागलपुर जिले के कुछ क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों के अंदर सांप्रदायिक तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इन घटनाओं के बाद विपक्ष लगातार सत्तापक्ष पर निशाना साध रहा है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.