Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तेजस्वी ने नीतीश पर सदन में गलत बयान देने का आरोप लगाया


    पटना, 28 मार्च  बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के औरंगाबाद में उपद्रव के मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सदन में झूठा वक्तव्य देने का आरोप लगाया। इस क्रम में उन्होंने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को 'झूठों को सरताज' बताया। राजद नेता ने बुधवार को ट्विटर पर दो अलग-अलग वीडियो जारी करते हुए लिखा, "वीडियो देखिए, कैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अफवाह मियां व झूठों के सरताज सुशील मोदी के कहने से सरेआम सदन को कर्फ्यू पर गुमराह कर रहे हैं।" 


    उन्होंने आगे लिखा, "मैंने सदन को सूचित किया कि कर्फ्यू लगा है और गोलीबारी हुई है। लेकिन, सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री को गुमराह किया और मुख्यमंत्री ने तुरंत कहा कि कर्फ्यू नहीं लगा और कोई गोलीबारी नहीं हुई। क्या प्रदेश के मुख्यमंत्री इतनी गंभीर घटना की भी देख-रेख नहीं करते और ऊपर से सदन में झूठ बोल कर माननीय सदस्यों को गुमराह करते हैं।" 

    पूर्व उप मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "सदन में गृह विभाग की मांग पर सरकार का उत्तर चल रहा था। मुझे सूचना मिली कि औरंगाबाद में लगातार दूसरे दिन उपद्रवी आगजनी कर 50 दुकानें जला चुके है। गोलीबारी हुई है, कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खड़े होकर झुंझलाहट में मेरी पुख्ता सूचना को ही अफवाह बताने लगे।" 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.