Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई: महिलायें आत्म निर्भर होकर अपने उद्वेश्य में सफलता हासिल करें:- पुलकित खरे


    हरदोई: अर्न्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रसखान प्रेक्षागृह में जिला प्रशासन एवं अर्न्तध्वनि जन कल्याण समिति के तत्वाधान में आयोजित कवयित्री गोष्ठी का शुभारम्भ जिलाधिकारी पुलकित खरे ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया । इस अवसर पर उन्होने नारी शक्ति को प्रमाण करते हुए कहा कि नारी के सम्मान के लिए हर वर्ष महिला दिवस मनाने की आवश्यकता क्यों पड़ती है । 


    जिलाधिकारी ने कहा कि हम सभी ऐसा क्यो न करें कि महिलाओं के सम्मान की याद दिलाने के लिए सिर्फ एक दिन ही महिला दिवस न मनाना पडंे । उन्होने कहा कि महिलाओं का सम्मान करने की सीख सभी को अपने घर के बच्चों को देनी चाहिए ताकि उनमें महिलाओं का सम्मान करने की आदत पड़े । जिलाधिकारी ने कहा कि महिलाओं को आत्म निर्भर होकर अपने उद्वेश्य में सफलता हासिल करनी चाहिए ।


    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने जनपद में अपना उद्योग हासिल करने वाली पूनम अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, छवि अग्रवाल, भूपाली खन्ना, अर्चना तिवारी को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया । 


    इसके साथ ही जिलाधिकारी ने कौशल विकास एवं आईटीआई से पास होकर रोजगार प्राप्त करने वाली छात्राओं को भी प्रमाण-पत्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया । 


    कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, अपर जिलाधिकारी विमल कुमार अग्रवाल, अपर पुलिस अधीक्षक निधि सोनकर नगर मजिस्टेªट वन्दिता श्रीवास्तव, डीजीसी सिविल अविनाश गुप्ता,सहायक निदेशक सूचना कुमकुम शर्मा, सर्वोदय आश्रम की प्राचार्या निर्मला देवी, अर्न्तध्वनि समिति के कुलदीप द्विवेदी, डा0 श्वेता सिंह गौर, अपूर्वा अवस्थी तथा राहुल चौहान सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.